॥ॐ श्री गणेशाय नम:॥
आपका स्वागत है मेरे इस ब्लोग में। आशा है आपको मेरे साथ आनन्द आयेगा। मेरा प्रयास रहेगा की आप की आशाओ में खरा उतरुंगा। सभी पढ़ने वालो को मेरा सप्रेम नमस्कार एवम् अभिनंदन। .

बुधवार, 19 दिसंबर 2007

ईद मुबारक……॥


ईद मुबारक

आज ईद है( संयुक्त अरब अमीरात में)। मस्जिदों से आते आहवान के घोष, प्रार्थनाओं के दौर और शोरगुल ने ईद के माहौल की घोषणा कर दी। सभी मुस्लिम भाई-बहनों को ईद के शुभ अवसर पर ढेर सारी बधाई।

यहाँ पर तो ईद का माहौल पिछले दो-तीन दिनो से देखा जा सकता था। छुट्टियों का ख्याल आते ही सभी के लिये त्यौहार एक नई उमंग और खुशी लेकर आता है। सभी एक दूसरे से मिलने, घूमने-फिरने, बच्चों के लिये खेलने-कूदने और बाज़ार करने का भरपूर आनन्द उठाते है। इसका असर सड़को पर, शॉपिंग माल, समुद्र के किनारे, पार्कों में और रेस्टोरेन्ट में देखा जा सकता है। लोग रोज की दिनचर्या को एक किनारे रखकर इस अवसर को जीना चाहते है।

यू ए ई मे अब सभी सरकारी संस्थान रविवार को खुलेंगे। स्कूली बच्चे तो अब नये साल में ही स्कूल का रुख करना होगा। तब तक…………। दिसम्बर महीने मे यू ए ई में काफी चहल पहल है और रहने वाली है इसकी शुरुआत हुई राष्ट्रीय दिवस(2 दिसम्बर) से और अब ईद, फिर क्रिसमस, नया साल और साथ ही शॉपिंग त्यौहार की शुरुआत हो चुकी है।
कुल मिलाकर भरपूर मस्ती और आनन्द का माहौल।

आइये आप सब लोग भी इस खुशनूमा माहौल का आनन्द का उठाईये। हर चिंता को भूल जाइये और त्यौहार के मौसम में अपने आप को ढ़ाल लिजिये। इसके साथ ही आप सबको ईद, क्रिसमस और नये साल की बधाई।
-अस्तित्व, यू ए ई

4 टिप्‍पणियां:

परमजीत सिहँ बाली ने कहा…

आप को भी ईद मुबारक।

बेनामी ने कहा…

आप को भी ईद मुबारक।

SHUAIB
http://shuaib.in/chittha

मीनाक्षी ने कहा…

आपको भी ईद मुबारक !

Unknown ने कहा…

आपको भी ईद मुबारक !